होम; >> टेलीविजन >> बड़े अच्छे लगते हैं 2 >> मनोरंजन >> सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन >> जन्नत पर आई आफत! 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में वेदिका के सच ने बढ़ाई राम और प्रिया की उलझन!

जन्नत पर आई आफत! 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में वेदिका के सच ने बढ़ाई राम और प्रिया की उलझन!

दिशा परमार

लुधियाना, 01 अप्रैल, 2022 ( दिनेश मौदगिल )
: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' अपनी दिलचस्प कहानी के साथ दशकों में उत्सुकता जगा रहा है, जो उनके फेवरेट #रायायानी राम और प्रिया के इर्द-गिर्द घूमती है। इस कहानी में आ रहे दिलचस्प मोड़ और किरदारों के आकर्षण के साथ इस शो ने भारतीय टेलीविजन जगत में अपना एकखास मुकाम बना लिया है। दूसरे रोमांटिक ड्रामा से अलग यह शो एक बड़ी असामान्यप्रेम कहानी दिखाता है, जिसमें स्वभाव में एक-दूसरे से बिल्कुल अलग दो लोग अपनेपरिवारों की खातिर एक दूसरे से शादी करते हैं, लेकिन आगे चलकर उन्हें एक दूसरे सेप्यार हो जाता है।

राम और प्रिया की जिंदगी में वेदिका के आने से बहुत-सी मुश्किलें खड़ी हो जाती हैं, लेकिन जब राम वेदिका से घर से जाने को कहता है, तब प्रिया को पता चलता है कि वेदिका राम की पूर्व गर्लफ्रेंड थी और वो इस सोच में पड़ जाती है कि क्या राम कोअब भी उससे प्यार है। दूसरी ओर, राम को ये फिक्र है कि प्रिया को वेदिका की सच्चाई पता चल गई है और कहीं वो उसे छोड़ ना दे। इस बीच, ब्रिंदा सच्चाई बताती है कि वो आदि के पास मदद मांगने गई थी और आदि ने उन्हें एक अनोखा हल दिया, जो राम को पसंद नहीं आया! उधर, प्रिया की होली की ठंडाई में ब्रिंदा कुछ मिला देतीहै, ताकि वो सबके सामने अपने जज़्बात ज़ाहिर कर सके। राम बड़ी मुश्किल स्थिति मेंफंसा हुआ है! क्या वो जल्द इन सबसे बाहर आ पाएगा?

इस शो में प्रिया का रोल निभा रही दिशा परमार कहती हैं, "प्रिया एक बड़ी अजीब स्थिति में है, क्योंकि राम के साथ अपनी शादी के पहले उसने यह तय किया था कि वो कभी राम के अतीत के बारे में जानने की कोशिश नहीं करेगी, लेकिन अब जब कि राम का अतीत ठीक उसकी आंखों के सामने है, तो वो हर बात को लेकर जरूरत से ज्यादा सोच रही है।" दिशा आगे बताती हैं, "वेदिका की मौजूदगी से प्रिया तनाव मेंआ जाती है और उसे यह डर होता है कि कहीं वेदिका के प्रति राम की चाहत फिरजाग गई तो वो उसे छोड़ देगा। हालांकि राम और प्रिया दोनों के मन में एक जैसा डरहै, क्योंकि राम को भी इस बात की चिंता है कि यदि प्रिया को सच्चाई पता चल गई, तो वो उसे छोड़ देगी। इस उलझन के बीच ब्रिंदा इस स्थिति से निपटने के लिए एकनई रणनीति अपनाती है। अब यह स्थिति आगे क्या रंग लाएगी, ये जानने के लिएदर्शकों को थोड़ा इंतजार करना होगा और यह शो देखना होगा।"
और नया पुराने