होम; >> कैरी ऑन जट्टा-3 >> गिप्पी ग्रेवाल >> पॉलीवुड >> मनोरंजन >> सिनेमा >> फिल्म कैरी ऑन जट्टा-3 की शूटिंग एक अक्टूबर से होगी शुरू

फिल्म कैरी ऑन जट्टा-3 की शूटिंग एक अक्टूबर से होगी शुरू

कैरी ऑन जट्टा-3 का पोस्टर

लुधियाना, 01 अप्रैल, 2022 ( दिनेश मौदगिल ):
अपनी फिल्मों, 'मंजे बिस्त्रे', 'अरदास' और 'अरदास करां' की अच्छी सफलता के बाद, हम्बल मोशन पिक्चर्स अब अपने सबसे बड़े हंसी की विरासत कैरी ऑन जट्टा फिल्म को आगे बढ़ते हुए आ रहे हैं 'कैरी ऑन जट्टा-3', जो की 29 जून 2023 को दुनिया भर में रिलीज़ की जाएगी। निर्माता गिप्पी ग्रेवाल ने आज सुबह हंबल मोशन पिक्चर्स के आधिकारिक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का पोस्टर साझा किया। फिल्म का निर्देशन स्मीप कांग करेंगे, जिन्होंने हमेशा हमें हसीं के ठहाके देने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

फिल्म की वापसी के साथ, यह निश्चित है कि हम अपने पसंदीदा कॉमेडी सितारों बिन्नू ढिल्लों, जसविंदर भल्ला, करमजीत अनमोल और गुरप्रीत घुग्गी द्वारा फिर से मनोरंजित होंगे। पहले की तरह, यह सभी अभिनेता फिर से हमें नए क्लासिक डायलॉग बाज़ी और हसीं का डोज़ देने वापस आ गए हैं, जो फिल्म को देखने लायक बनाएंगे। फिल्म की शूटिंग 1 अक्टूबर 2022 से शुरू होने वाली है।

खुशी व्यक्त करते हुए, निर्माता गिप्पी ग्रेवाल कहते हैं, "मैं 'कैरी ऑन जट्टा -3' के साथ हंसी और खुशी की तीसरी लहर की घोषणा करते हुए बहुत ख़ुशी महसूस कर रहा हूं, इस विरासत ने दर्शकों के बीच अपने पहले भागों के बाद से खुद को कॉमेडी और खुशी का एक ब्रांड बनाया है। मुझे यकीन है कि इस पारिवारिक ड्रामा की नई कहानी और बिल्कुल नए सफर के साथ दर्शक फिर से हंसते-हंसते पागल हो जाएंगे।"
और नया पुराने