होम; >> ऑटोमोबाइल >> पंजाब >> लुधियाना >> व्यापार >> समर कैम्‍पेन >> स्‍कोडा >> स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने ऑल-न्‍यू समर कैम्‍पेन के तहत कई ऑफर पेश किये

स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने ऑल-न्‍यू समर कैम्‍पेन के तहत कई ऑफर पेश किये

स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने ऑल-न्‍यू समर कैम्‍पेन के तहत कई ऑफर पेश किये

लुधियाना, 11 मई, 2024 (न्यूज़ टीम)
: स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने अपने ग्राहकों के लिये ऑल-न्‍यू समर कैम्‍प की पेशकश के साथ अपनी ग्राहक-केन्द्रित रणनीति को जारी रखा हुआ है। कंपनी ने यह नई कॉम्‍पैक्‍ट एसयूवी की घोषणा करने और अपने 5-स्‍टार ग्‍लोबल एनसीएपी सेफ्टी रेटेड मॉडल्‍स के सारे वैरिएंट्स में कम से कम छह एयरबैग्‍स की पेशकश के बाद किया है।

ग्राहकों के लिये हुई इस पहल के बारे में स्‍कोडा ऑटो इंडिया के ब्राण्‍ड डायरेक्‍टर पेट्र जानेबा ने कहा: ‘‘हमारी कोशिशें हमारे ग्राहकों पर केन्द्रित होती हैं। हमारे ‘ह्यूमन टच’ एप्रोच में यह दिखता है, जो कि एक ग्‍लोबल फिलोसॉफी है और इसे भारत में ‘माय मंत्रा’ प्रोग्राम के रूप में स्‍थानीय बनाया गया है। हम लगातार उत्‍पादों पर काम कर रहे हैं और हमारी रणनीति ग्राहकों के ज्‍यादा करीब जाना और उन्‍हें मालिक होने का बेजोड़ अनुभव देना है। यह सर्विस कैम्‍प उसी दिशा में एक कदम है और हमारे ग्राहकों का सम्‍मान जताने वाला टोकन भी है। क्‍योंकि उन्‍होंने स्‍कोडा फैमिली का हिस्‍सा बनना पसंद किया है।’’

समर कैम्‍पेन
समर कैम्‍प तुरंत शुरू होगा और भारत में स्‍कोडा ऑटो इंडिया के हर डीलरशिप, सर्विस सेंटर और टचपॉइंट पर चलेगा। इसके तहत, स्‍कोडा के ग्राहक कई सेवाओं और ग्राहक-केन्द्रित सुविधाओं पर छूट पा सकते हैं। मूल्‍यवर्द्धित सेवाओं पर 20% तक का ऑफर है। सीरेमिक कोटिंग जैसी सुविधाओं पर कैम्‍पेन के तहत 30% तक की छूट है। कारों के इको-फ्रैंडली और पानी बचाने वाले ड्राय वाश पर 20% की छूट मिलेगी। समर ऑफर में ग्राहक रोड़ साइड असिस्‍टेन्‍स पैकेज के‍ लिये सामान्‍य से 20% कम कीमत पर साइन-अप कर सकते हैं। इसके अलावा, स्‍कोडा ऑटो इंडिया की ऐड-ऑन एनीटाइम वारंटी में भी शानदार ऑफर हैं। और सबसे बढ़कर, कंपनी नये समर कैम्‍पेन के हिस्‍से के तौर पर मानक 40-पॉइंट चेक-अप की पेशकश बिलकुल मुफ्त में कर रही है।

पूरे सीजन में
स्‍कोडा ऑटो इंडिया का समर कैम्‍प तुरंत शुरू होगा और एक महीने से ज्‍यादा चलकर 30 जून, 2024 को खत्‍म होगा। इस अवधि में स्‍कोडा ऑटो इंडिया के सभी ग्राहकों को फायदे मिलेंगे। ऐसे ग्राहकों में रैपिड, ऑक्‍टैविया और येति जैसी लेगेसी कारों के ग्राहक और इंडिया 2.0 कारों, जैसे कि कुशाक और स्‍लाविया तथा प्रीमियम कोडियाक और सुपर्ब के ग्राहक शामिल हैं।

सुरक्षा के साथ वारंटी
स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने उस समय 4 साल/ 100000 किमी. की स्‍टैण्‍डर्ड वारंटी दी थी, जब उद्योग का स्‍टैण्‍डर्ड 3 साल/ 75000 किमी. था। स्‍कोडा के ‘पीस ऑफ माइंड’ प्रोग्राम के तहत ग्राहक 4 साल की वारंटी को भी 5 या 6 साल/ 150000 किमी. में बदल सकते हैं (जो भी पहले हो)। 2023 में कंपनी ने एनीटाइम वारंटी पेश की थी, ताकि ग्राहकों को अतिरिक्‍त वारंटी मिले। इस प्रकार उनकी कारों को 8 साल/ 150000 किमी. तक का कुल वारंटी कवरेज मिला (जो भी पहले हो)। इस पैकेज को अब नये समर कैम्‍प में रियायती दामों पर लिया जा सकता है।

स्‍कोडा ऑटो इंडिया के उद्योग-अग्रणी वारंटी पैकेज कंपनी द्वारा हाल ही में अपनी पूरी रेंज पर मानक के तौर पर छह एयरबैग्‍स की पेशकश के अलावा हैं। यह साबित और परखी गईं इंडिया 2.0 कारों में सुरक्षा को बढ़ाते हैं। कुशाक और स्‍लाविया को ग्‍लोबल एनसीएपी, कोडियाक और हाल ही में पेश हुई सुपर्ब लक्‍जरी सेडान को यूरो एनसीएपी रेटिंग में पूरे 5-स्‍टार मिले हैं। इसके साथ ही स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने भारत के बाजार में वयस्‍कों और बच्‍चों के लिये क्रैश-टेस्‍टेड और 5-स्‍टार रेटेड कारों का 100% फ्लीट देने की परंपरा जारी रखी है।

ह्यूमन टच- ‘माय मंत्रा’ प्रोग्राम
स्‍कोडा ऑटो इंडिया ने अपने सेल्‍स एवं आफ्टर-सेल्‍स वर्टिकल्‍स के लिये कई ट्रेनिंग और वर्कशॉप्‍स चलाई हैं। यह कंपनी की ‘ह्यूमन टच’ फिलोसॉफी से जुड़ा है और ग्राहकों का संतोष बढ़ाने के लिये है।

स्‍कोडा ऑटो का ‘ह्यूमन टच’ एप्रोच एक ग्‍लोबल फिलोसॉफी है, जिसे ‘माय मंत्रा’ प्रोग्राम के रूप में भारत के लिये स्‍थानीय बनाया गया है। यह सारे डीलरशिप्‍स पर ग्राहकों को प्राथमिकता देता है।
और नया पुराने