होम; >> अन्तर्राष्ट्रीय महिला दिवस >> खेल >> पंजाब >> फुटबॉल >> यूनिवर्सिटी >> लुधियाना >> शिक्षा >> सीटी यूनिवर्सिटी >> State Patrika >> सीटी यूनिवर्सिटी की लड़कियों ने एआईयू फुटबॉल चैंपियनशिप में जीता स्थान

सीटी यूनिवर्सिटी की लड़कियों ने एआईयू फुटबॉल चैंपियनशिप में जीता स्थान

सीटी यूनिवर्सिटी की लड़कियों ने एआईयू फुटबॉल चैंपियनशिप में जीता स्थान

लुधियाना, 24 फरवरी, 2022 (न्यूज़ टीम)
: सीटी यूनिवर्सिटी के छात्रों ने ऑल इंडिया इंटर यूनिवर्सिटी अमेरिकन फुटबॉल महिला चैंपियनशिप में लगातार 2 मैचों को जीतकर यूनिवर्सिटी का नाम रोशन किया है। यह छात्रों के दिन रात की गयी कड़ी मेहनत का ही परिणाम है।

पूर्णिमा यूनिवर्सिटी जयपुर द्वारा आयोजित महिला फुटबॉल चैंपियनशिप के पहले मैच में सीटी यूनिवर्सिटी की छात्रों ने जेआरएन राजस्थान विद्यापीठ यूनिवर्सिटी उदयपुर को हराया। दूसरे मैच में, उन्होंने यूनिवर्सिटी आफ टेक्नोलॉजी के खिलाफ मैच को भी अपने नाम किया।

सीटी यूनिवर्सिटी के स्कूल ऑफ फिजिकल एजुकेशन के डीन और डायरेक्टर स्पोर्टस प्रवीण शर्मा ने यह खुशखबरी साझा की और सीटी यूनिवर्सिटी का हमेशा शिक्षा के साथ-साथ खेल को प्राथमिकता देने के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि छात्राओं के प्रशिक्षण के लिए यूनिवर्सिटी में विशेष खेल के मैदान भी बनाये गए हैं ताकि वह खेल के क्षेत्र में आगे बढ़ सकें।

सीटी यूनिवर्सिटी के चांसलर चरणजीत सिंह चन्नी ने छात्रों को बधाई दी और कहा कि वह पंजाब और दुनिया भर से सीटी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले छात्रों के सुनहरे भविष्य की बेहतरी के लिए हर संभव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

सीटी यूनिवर्सिटी के मैनेजिंग डायरेक्टर मनबीर सिंह, वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह और वाइस चांसलर डॉ. हर्ष सदावर्ती ने भी छात्रों की इस उपलब्धि पर ख़ुशी जताई और उन्हें बधाई दी। छात्राएं इस अमेरिकी फुटबॉल महिला चैम्पियनशिप में एक नया इतिहास बनाने के लिए तैयार और बहुत उत्साहित हैं।
और नया पुराने