होम; >> पंजाब >> पॉलीवुड >> मनोरंजन >> यूनिवर्सिटी >> लुधियाना >> शिक्षा >> सिनेमा >> स्टार नाइट >> सीटी यूनिवर्सिटी ने स्टार नाइट की मेजबानी की

सीटी यूनिवर्सिटी ने स्टार नाइट की मेजबानी की

सीटी यूनिवर्सिटी के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह एक्टर्स गुरनाम भुल्लर और तानिया को सम्मानित करते हुए
सीटी यूनिवर्सिटी के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह एक्टर्स गुरनाम भुल्लर और तानिया को सम्मानित करते हुए

लुधियाना, 30 मार्च, 2022 (न्यूज़ टीम)
: सीटी यूनिवर्सिटी द्वारा स्टार नाइट का आयोजन किया गया जिसमें विभिन्न सितारों ने भाग लिया। यह कार्यक्रम सीटी यूनिवर्सिटी, सांस्कृतिक मामलों के विभाग द्वारा व्हाइट हिल म्यूजिक कंपनी के सहयोग से आयोजित किया गया था, जिसमें सिंगर गगन कोकरी, नव इंदर, शिवम ग्रोवर और गुरनाम भुल्लर ने अपने गानों से खूब रंग बांदा । कार्यक्रम का संचालन सरघी कौर बारिंग, सहायक प्रोफेसर और समन्वयक, प्रभजोत सिंह चहल, सीटी विश्वविद्यालय और कानून विभाग के छात्र द्वारा किया गया था।

वहीं व्हाइटहिल कंपनी द्वारा निर्मित फिल्म 'लेख' का भी प्रमोशन हुआ, जिसमें गुरनाम भुल्लर और तानिया मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म अभिनेता तानिया और गुरनाम भुल्लर ने छात्रों के साथ मुलाकात की और छात्रों में काफी उत्साह दिखा।

इस अवसर पर सीटी यूनिवर्सिटी के वाइस चेयरमैन हरप्रीत सिंह ने कहा कि कला एक सूक्ष्म कृति है जो एक छात्र जीवन का महत्वपूर्ण हिस्सा है, यह दिल और दिमाग को स्वस्थ और खुश रखने के लिए पोषण करता है।
और नया पुराने