होम; >> ईयरबड्स >> डब्ल्यूएफ-सी700एन >> पंजाब >> लुधियाना >> लॉन्च >> व्यापार >> सोनी इंडिया >> सोनी इंडिया ने आरामदेह, स्टेबल फिट और इमर्सिव साउंड वाला नया एवं वास्तविक रूप में वायरलेस नॉइज कैंसलिंग ईयरबड्स डब्ल्यूएफ-सी700एन लॉन्च किया

सोनी इंडिया ने आरामदेह, स्टेबल फिट और इमर्सिव साउंड वाला नया एवं वास्तविक रूप में वायरलेस नॉइज कैंसलिंग ईयरबड्स डब्ल्यूएफ-सी700एन लॉन्च किया

सोनी इंडिया ने आरामदेह, स्टेबल फिट और इमर्सिव साउंड वाला नया एवं वास्तविक रूप में वायरलेस नॉइज कैंसलिंग ईयरबड्स डब्ल्यूएफ-सी700एन लॉन्च किया

लुधियाना, 10 जुलाई, 2023 (न्यूज़ टीम)
: सोनी इंडिया ने आज शानदार नवीनतम टेक्नोलॉजी वाला डब्ल्यूएफ-सी700एन ईयरबड्स लॉन्च किया, जो सही मायने में वायरलेस है। सोनी के ऑडियो लाइनअप में इस उल्लेखनीय उत्पाद के शामिल हो जाने के साथ, संगीत उत्साही लोग अपूर्व रूप से बेजोड़ आजादी, असाधारण आराम एवं बेहतरीन ध्वनि गुणवत्ता का आनंद ले सकते हैं।

नॉइज-कैंसलिंग टेक्नोलॉजी ताकि संगीत में डूबकर उसका आनंद लिया जा सके

डब्ल्यूएफ-सी700एनके साथ, बस आप और संगीत, बीच में कुछ नहीं। आप नॉइज कैंसिलेशन के साथ पृष्ठभूमि के शोर को रद्द कर सकते हैं या अपने प्राकृतिक परिवेश से जुड़े रहने के लिए एम्बिएंट साउंड मोड का उपयोग कर सकते हैं। एम्बिएंट साउंड मोड में, फीडफॉरवर्ड माइक आपके आस-पास की आवाज को अधिक कैप्चर करता है, जिससे आप अपने वातावरण से जुड़े रहते हुए स्वाभाविक श्रवण के अनुभव का आनंद ले सकते हैं। आप सोनी | हेडफ़ोन कनेक्ट ऐप के भीतर सेटिंग्स को इच्छानुरूप कर सकते हैं या अपने ईयरबड्स को हटाए बिना चैट करने के लिए फ़ोकस ऑन वॉयस सेटिंग का उपयोग कर सकते हैं। आप किसी कॉफ़ी शॉप में जाकर आसानी से तुरंत ऑर्डर कर सकते हैं, फिर तुरंत आराम से बैठ सकते हैं, और बिना किसी ध्यान-भटकाव के अपने पसंदीदा मनोरंजन का आनंद ले सकते हैं।

इसके बटन का आसानीपूर्वक उपयोग करते हुए एक बार पुश करके नॉइज कैंसलिंग से एम्बिएंट साउंड और एम्बिएंट साउंड से नॉइज कैंसलिंग मोड में बदला जा सकता है
डब्ल्यूएफ-सी700एनमें एडेप्टिव साउंड कंट्रोल की भी सुविधा है जो आप कहां हैं और क्या कर रहे हैं इसके आधार पर परिवेशीय ध्वनि सेटिंग्स को समायोजित करता है। यह उन स्थानों को पहचानता है जहां आप अक्सर जाते हैं, जैसे आपका कार्यस्थल, जिम, या कोई पसंदीदा कैफे, और स्थिति के अनुरूप साउंड मोड बदल देता है। इसके साथ, आप अपने पसंदीदा कलाकारों और मनोरंजन को चालू रखते हुए अपने परिवेश में सहजता से घूम सकते हैं।

पॉकेट में रखे जा सकने वाले डिब्बे के आकार के साथ आने वाले डब्ल्यूएफ-सी700 के एर्गोनॉमिक सर्फेस डिजाइन के साथ दिन भर आराम का अनुभव करें
डब्ल्यूएफ-सी700एनको आराम और स्थिरता को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया है, चाहे आपके कानों का आकार कुछ भी हो। सोनी ने 1982 में दुनिया का पहला इन-ईयर हेडफ़ोन पेश करने के बाद से एकत्र किए गए व्यापक कान आकार डेटा का उपयोग करके, साथ ही विभिन्न प्रकार के कानों की संवेदनशीलता का मूल्यांकन करके डब्ल्यूएफ-सी700एनको डिज़ाइन किया है। डब्ल्यूएफ-सी700एनईयरबड्स अधिक स्टेबल फिट के लिए एर्गोनोमिक सर्फेस डिजाइन के साथ मानव कान से पूरी तरह मेल खाने वाले आकार को जोड़ते हैं, ताकि आप बिना ब्रेक की आवश्यकता के लंबे समय तक संगीत सुनने का आनंद ले सकें। इसका बेलनाकार चार्जिंग केस छोटा है और जेब या बैग में आसानी से रखा जा सकता है ताकि आप ईयरबड को कहीं भी ले जा सकें। स्टाइलिश, शानदार लुक और अनुभव के लिए इसके केस में ज्यामितीय पैटर्न वाली बनावट है। डब्ल्यूएफ-सी700एनकी बनावट, गुणवत्ता और रंग आपकी स्टाइल और आराम को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किए गए हैं। यह काले, सफेद, लैवेंडर और सेज ग्रीन रंग में उपलब्ध है ताकि आप अपने लिए सबसे उपयुक्त पा सकें।

हैंड्सफ्री कॉलिंग का विश्वसनीय अनुभव जो अपूर्व रूप से स्पष्ट है
डब्ल्यूएफ-सी700एनहवा के शोर को कम करने वाली संरचना के कारण विश्वसनीय कॉल गुणवत्ता भी प्रदान करता है जो तेज़ हवा वाले दिन भी आपकी आवाज़ को स्पष्ट रूप से सुनाता है।

15 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ 10 मिनट की क्विक चार्जिंग में 1 घंटा तक का प्लेबैक
15 घंटे तक की लंबी चलने वाली बैटरी लाइफ और स्मार्ट फीचर्स के साथ, डब्ल्यूएफ-सी700एनवास्तव में वायरलेस ईयरबड रोजमर्रा की जिंदगी के लिए बने हैं। इसके अतिरिक्त, कैरी केस में 10+10 घंटे की चार्जिंग भी है।

कंप्रेस्ड म्यूजिक फाइल्स की क्वालिटी बढ़ाएं और डीएसईई के जरिए हाई-क्वालिटी साउंड के साथ म्यूजिक स्ट्रीमिंग का आनंद लें
डब्ल्यूएफ-सी700एनडीएसईई (डिजिटल साउंड एन्हांसमेंट इंजन) की बदौलत उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि प्रदान करता है। साथ ही, सोनी केओरिजनल5 मिमी ड्राइवर इकाई की मदद से, डब्ल्यूएफ-सी700एनअपने छोटे आकार के बावजूद शक्तिशाली बास और आश्चर्यजनक रूप से स्पष्ट स्वर पैदा करते हुए एक पंच पैक करता है, जो भी शैली या मनोरंजन आप चुनते हैं उसमें सर्वश्रेष्ठ प्रदान करता है। आप Sony | हेडफ़ोन कनेक्ट ऐपपर ईक्यूसेटिंग्स के साथ अपने संगीत को अपनी पसंद के अनुसार बदल भी सकते हैं।

मल्टीपॉइंट कनेक्शन होने से आप एक ही बार में दो डिवाइसेज के बीच तुरंत स्विच कर सकते हैं
संपूर्ण सुविधा के लिए, डब्ल्यूएफ-सी700एनमें मल्टीपॉइंट कनेक्शन की सुविधा है जिसका अर्थ है कि उन्हें एक ही समय में दो ब्लूटूथ® डिवाइस के साथ जोड़ा जा सकता है। इसलिए, जब कोई कॉल आती है, तो आपके ईयरबड्स को पता चल जाता है कि कौन सा डिवाइस बज रहा है और स्वचालित रूप से सही डिवाइस से कनेक्ट हो जाता है।

आईपीएक्स4 स्प्लैश-प्रूफ और स्वेट-प्रूफ डिजाइन के साथ, डब्ल्यूएफ-सी700 आपके दैनिक उपयोग के लिए शानदार है
आईपीएक्स4 वाटर रेजिस्टेंसके साथ छींटे और पसीना में भी ईयरबड्स काम करता रहेगा ताकि आप संगीत का आनंद लेते रह सकें।

कीमत और उपलब्धता:

डब्ल्यूएफ-सी700एन 20 जुलाई 2023 से भारत में सोनी रिटेल स्टोर्स (सोनी सेंटर और सोनी एक्सक्लूसिव) www.ShopatSC.com पोर्टल, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर्स, और अन्य ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर उपलब्ध होगा।
 

मॉडल

सर्वोत्तम कीमत (रुपये में)

उपलब्धता तिथि

उपलब्ध रंग

डब्ल्यूएफ-सी700एन

8,990/-

20 जुलाई 2023 से

ब्लैक, व्हाइट, लैवेंडर और सेज ग्रीन

और नया पुराने