होम; >> टेलीविजन >> दंगल टीवी >> मनोरंजन >> महाराष्ट्र >> मुंबई >> रंग जाऊं तेरे रंग में >> दंगल टीवी शो के रंग जाऊं तेरे रंग में की टीम ने सेट पर मनाई होली

दंगल टीवी शो के रंग जाऊं तेरे रंग में की टीम ने सेट पर मनाई होली

करम राजपाल, सुदेश बेरी और मेघा रे
करम राजपाल, सुदेश बेरी और मेघा रे

मुंबई, 19 मार्च, 2022 (न्यूज़ टीम)
: दंगल टीवी शो के रंग जाऊं तेरे रंग में को दर्शकों का अपार प्यार मिल रहा है। ध्रुव और धानी की जिंदगी में जैसे-जैसे ट्विस्ट एंड टर्न्स आ रहे हैं वैसे-वैसे दर्शकों को शो में और भी ट्विस्ट देखने को मिलेंगे। आने वाले एपिसोड में होली सेलिब्रेशन का सिलसिला भी देखने को मिलेगा।

धानी चौबे का किरदार निभाने वाली मेघा रे ने कहा, ''शो में एक नया मोड़ आने वाला है. इस घर में होली मेरा आखिरी दिन होगा. जाहिर है, ड्रामा अपने चरम पर होगा। अगर मुझे होली में छुट्टी मिलती है. तब मैं परिवार और दोस्तों के साथ होली मनाऊंगी।"

ध्रुव पांडे की भूमिका निभाने वाले करम राजपाल ने कहा, "होली हमारे देश का एक रंगों से भरा त्योहार है। हम सभी को रंगों में रंग दिया गया है और हमारे शो का नाम भी रंग जाऊं तेरे रंग में है, इसलिए यह रंगों से खेलने का सही मौका है। शो में बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न हैं। इस शो के निर्माता इस शो को बहुत दिल से बना रहे हैं।”

काशीनाथ पांडे की भूमिका निभाने वाले सुदेश बेरी ने साझा किया, "हमारे शो में होली का त्योहार आ गया है। पूरी टीम की ओर से मैं सभी को होली की शुभकामनाएं देता हूं।"

ध्रुव के भाई की भूमिका निभाने वाले उदित शुक्ला ने कहा, "हम सभी बहुत उत्साहित हैं। होलिका दहन के बाद का सीक्वेंस बहुत मसाला और ड्रामा पैदा करने वाला है। आप लोग इस एपिसोड को मिस न करें क्योंकि इस सीक्वेंस के बाद बहुत कुछ कहानी में बदलाव होने जा रहे हैं। ध्रुव और धानी अपना जीवन जी रहे हैं, और सृष्टि उनके जीवन में वापस आना चाहती है।"

ध्रुव और धनी का रिश्ता क्या टिक पाएगा इसके लिए आपको दंगल टीवी पर रंग जाऊं तेरे रंग में देखना होगा। होली के दिन पूरे होंगे तीस दिन, दर्शकों को याद होगा कि यह सिर्फ 30 दिनों की शादी थी। उसके बाद धानी को अपने घर वापस जाना है।

सुदेश बेरी के दोस्त मोहन प्यारे की भूमिका निभाने वाले अमित घनश्याम ने सभी को होली की शुभकामनाएं दीं।

रूपा पांडे की भूमिका निभाने वाली उर्वशी उपाध्याय ने कहा, "शो के नाम के अनुसार, हम सभी को रंग देने जा रहे हैं। हमारी योजना सृष्टि को घर में लाने की है। महामारी के दो साल बाद, हम होली मनाने जा रहे हैं। यह होली हम सभी के लिए खास है, शो में हम रंगों से खेल रहे हैं, हमें अपने निजी जीवन में भी होली पार्टी का आनंद लेना चाहिए ।"

रंग जाऊं तेरे रंग में का प्रसारण सोमवार से शनिवार रात 9:30 बजे दंगल टीवी पर होता है।
और नया पुराने