होम; >> 100 मिलियन व्यूज़ >> एमएक्स प्लेयर >> ऑल्ट बालाजी >> ओटीटी >> मनोरंजन >> लॉक अप >> एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी को सिर्फ 19 दिनों में मिले 100 मिलियन व्यूज़

एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी को सिर्फ 19 दिनों में मिले 100 मिलियन व्यूज़

एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी को सिर्फ 19 दिनों में मिले 100 मिलियन व्यूज़

लुधियाना, 21 मार्च, 2022 (दिनेश मौदगिल)
: भारत का सबसे बड़ा और सबसे बेबाक रियलिटी शो लॉक अप, जो कि एमएक्स प्लेयर एवं ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम किया जा रहा है, अब एक गेम चेंजर बन गया है। विवादास्पद कंटेस्टेंट्स और फायरब्रांड होस्ट कंगना राणावत के शानदार मिश्रण के साथ इस शो ने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है। इसके अलावा इस शो में दिखाए जा रहे संबंधों ने ओटीटी स्पेस में मनोरंजन का एक नया संसार रच दिया है, चाहे वो सारा और मुनव्वर के बीच बढ़ रही नजदीकी हो, पायल और करणवीर का झगड़ा हो, अंजलि और पूनम की तकरार या फिर एक दूसरे से अलग हो चुके दंपति सारा और अली का आमना-सामना हो।

जहां इस शो ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला रियलिटी शो बनने के लिए बहुत-से रिकॉर्ड्स तोड़े, वहीं इस शो की ताजातरीन उपलब्धि यह है कि इसे 100 मिलियन व्यूज़ मिल चुके हैं! जब से लॉक अप स्ट्रीम हो रहा है, तब से अब तक इसे एमएक्स प्लेयर एवं ऑल्ट बालाजी पर 100 मिलियन से ज्यादा यूनिक व्यूज़ मिल चुके हैं। इस जबर्दस्त व्यूअरशिप ने साबित कर दिया है कि दर्शकों ने इस शो के कंटेस्टेंट्स के साथ एक खास रिश्ता बना लिया है, जो इन नंबरों से साफ ज़ाहिर होता है।

दर्शकों की इस बड़ी संख्या पर चर्चा करते हुए होस्ट कंगना राणावत ने कहा, "19 दिनों में 100 मिलियन व्यूज़ हासिल करना बड़ा कमाल का अनुभव है और मुझे खुशी है कि लॉक अप को दर्शकों से इतना प्यार मिल रहा है। इससे साबित होता है कि इस शो का कॉन्सेप्ट अनोखा और बहुत मनोरंजक है। इस शो को मिल रहे व्यूज़ इस बात का सबूत हैं कि एकता कपूर का विज़न एक बार फिर दर्शकों को पसंद आया है और एमएक्स प्लेयर की व्यापक पहुंच के साथ यह साफ ज़ाहिर है कि ओटीटी पर उन्हें दूसरों से ज्यादा दर्शकों की नब्ज़ पता है।

जेल में बंद ये कंटेस्टेंट्स यानी कि कैदी खुद को बचाने के लिए मुश्किल काम करते हैं और टॉप पर आने की कोशिश करते हैं! अपने अनोखे कॉन्सेप्ट और कंटेस्टेंट्स के उम्दा चुनाव के साथ लॉक अप ड्रामा, एक्शन और एंटरटेनमेंट का एक संपूर्ण मिश्रण है।
और नया पुराने