होम; >> जोगन >> प्रेम कहानी >> मनोरंजन >> यूट्यूब >> संगीत >> सुरेश भानुशाली >> फोटोफिट म्यूजिक का नवीनतम ट्रैक "जोगन" रिलीज

फोटोफिट म्यूजिक का नवीनतम ट्रैक "जोगन" रिलीज

ट्रैक जोगन का पोस्टर

मुंबई, 09 अप्रैल, 2022 (न्यूज़ टीम): फोटोफिट म्यूजिक का नवीनतम ट्रैक "जोगन" रिलीज हो गया है और यह प्रेम कहानी पहले से ही यूट्यूब पर धूम मचा रही है। एक आधुनिक सूफी प्रेम गीत जो सच्चे, निडर, दिल को पिघलाने वाला और प्यार में सभी बाधाओं को तोड़ने का सार बताता है।

सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक अपने प्रशंसकों के लिए उनके उल्लेखनीय काम के लिए प्रेरणा रहे हैं, जो बार-बार हिट के साथ चार्ट में शीर्ष पर हैं। इस सीजन में प्यार हवा में है, फिर भी, "जोगन" सिर्फ एक प्रेम कहानी नहीं है, बल्कि एक ऐसी ट्विस्टी कहानी है जिसके बारे में दर्शक सोच भी नहीं सकते थे। फोटोफिट म्यूजिक एक प्रमुख संगीत लेबल है जो विशुद्ध रूप से संगीत की किसी भी शैली में प्रतिभा पर काम करता है।

निर्माता सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने "जोगन" गीत की शुरुआत की, जो एक विद्युतीकरण और भावुक प्रेम कहानी और प्रेम बाधा के बारे में बात करता है। मुज्तबा अजीज नाजा और निरुपमा डे ने गाने को जादुई, काव्यात्मक और जीवंत बनाने के लिए अपने दिलकश स्वर साझा किए हैं। इस गाने को मुमताज अजीज नाजा ने बेहतरीन ढंग से लिखा है। मुजतबा अजीज नाजा ऐतिहासिक फिल्मों पद्मावती, बाजीराव मस्तानी, आदि के बॉलीवुड कव्वाली गायक हैं, और गीत के संगीतकार भी हैं।

"चांद" के बाद निर्देशक अमित के शिवा ने "जोगन" के साथ कहानी को फिर से पूरा किया है। निशांत मलखानी और सबा खान की भावुक और कामुक केमिस्ट्री को अच्छी तरह से चित्रित किया गया है, दूसरी ओर, विनीत कक्कड़ ने अपने प्रदर्शन से हमें अंत तक बांधे रखा है। फोटोफिट म्यूजिक के साथ अमित के शिवा का संयोजन सुंदर चित्रण के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने में कभी विफल नहीं होता है।

राजीव जॉन सॉसन, फोटोफिट म्यूजिक कहते हैं, "यह एक रॉयल पारंपरिक और राजस्थानी पृष्ठभूमि के साथ एक जीवंत रंगीन गीत है, जो गीत में परिलक्षित होता है। यह गीत जीवन से बड़े दृश्य को दर्शाता है और इसे गुजरात के खूबसूरत पैलेस में शूट किया गया है।"

राजीव जॉन सॉसन, जो कि परियोजना प्रमुख भी हैं, ने व्यक्त किया, “यह एक भावनात्मक भावपूर्ण ट्रैक है जिसे युवा जुड़ सकते हैं। गाने की धुन और बोल आकर्षक हैं और फिर भी बहुत ही सरल हैं। सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने इस आधुनिक सूफी गीत को गढ़ा है क्योंकि वे अपने दर्शकों की पसंद जानते हैं। राजीव जॉन सौसन आगे कहते हैं कि किसी भी गीत में आकर्षण उसका संगीत होता है और उतना ही महत्वपूर्ण गीत भी होते हैं और "जोगन" दोनों में से किसी को भी निराश नहीं करेगा।"

सुरेश भानुशाली और फोटोफिट म्यूजिक ने दिल के दर्द, लालसा और संगीत की शक्ति की एक भावपूर्ण कहानी बुनी है। निर्देशक अमित के शिवा द्वारा परिकल्पित गीत की कहानी बोलती है कि हर प्रेम कहानी एक कहानी नहीं होती है। कहानी प्यार में निडर होने के साथ जुड़ी हुई है क्योंकि सच्चा प्यार हमेशा सभी बाधाओं को नष्ट कर देता है।

फोटोफिट म्यूजिक ने इस झिलमिलाते गीत के साथ दिल जीतने में कामयाबी हासिल की है और यह फोटोफिट म्यूजिक की एक और उपलब्धि है और आने वाले समय में और भी बहुत कुछ है।

ट्रैक जोगन का लिंक https://bit.ly/35WSCla
और नया पुराने