होम; >> ईशा कोप्पिकर >> दहनम >> बॉलीवुड >> मनोरंजन >> राम गोपाल वर्मा >> सिनेमा >> फिल्म ‘दहनम’ के लिए कॉप अवतार में लौटीं ईशा कोप्पिकर

फिल्म ‘दहनम’ के लिए कॉप अवतार में लौटीं ईशा कोप्पिकर

ईशा कोप्पिकर
ईशा कोप्पिकर

लुधियाना, 11 अप्रैल, 2022 ( दिनेश मौदगिल )
: टैलेंट की पावरहाउस ईशा कोप्पिकर पर्दे पर वापसी कर रही हैं। अलग अलग किरदार निभा चुकीं ईशा मुख्य रूप से साहसी पुलिस भूमिकाओं के लिए जानी जाती हैं, जो उनके अभिनय करियर के दौरान कई गुना बढ़ गई हैं, यही वजह है कि उन्हें 'कॉपिकर' के नाम से भी जाना जाता है। हमने उन्हें 'क्या कूल हैं हम', 'शबरी' और कई अन्य फिल्मों में पुलिस वाले की भूमिका निभाते हुए देखा है, और अब वो राम गोपाल वर्मा की फिल्म दहनम में एक आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म 14 अप्रैल को एमएक्स प्लेयर पर रिलीज होगी।

अपने इस डायनामिक अवतार को लेकर ईशा कोप्पिकर ने कहा, “स्क्रीन पर वर्दी पहनना गर्व की बात है। इसमें जिम्मेदारी और विश्वास की भावना आती है। वर्दी में अधिकारी हर दिन कड़ी मेहनत करते हैं और बड़ी संख्या में चुनौतियों का सामना करते हैं ताकि हम सभी सुरक्षित और आराम से रह सकें। मैं उनकी कड़ी मेहनत की सराहना करती हूं। मैं आभारी हूं कि मुझे पर्दे पर ये भूमिका निभाने का मौका मिला है। मैं ‘दहनम’ में अंजना सिन्हा की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं, जो अपराधियों को ढूंढ निकालने के लिए कड़ी मेहनत करती है और एक अराजक गांव में शांति लाती है। इस रोल ने एक एक्टर और एक महिला के तौर पर मेरा सर्वश्रेष्ठ बाहर लाया। मैं राम गोपाल वर्मा के इस प्रोजेक्ट से जुड़कर रोमांचित हूं।”

बदले की भावना, रक्तपात और अत्याचार की पृष्ठभूमि पर आधारित इस शो का निर्माण राम गोपाल वर्मा ने किया है और इसका निर्देशन अगस्त्य मंजू ने किया है। इसमें ईशा कोप्पिकर, नैना गांगुली, अभिषेक दुहान, अश्वतकांत शर्मा, पार्वती अर्जुन, सयाजी शिंदे, अभिलाष चौधरी और प्रदीप रावत ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं। मूल रूप से तेलुगु में बने इस शो को हिंदी और तमिल भाषा में भी डब किया जा रहा है।
और नया पुराने