होम; >> ईशा कोप्पिकर >> एमएक्स प्लेयर >> ओटीटी >> दहनम >> मनोरंजन >> रामगोपाल वर्मा >> ‘दहनम’ के लिए 10 साल बाद एक साथ आए रामगोपाल वर्मा और ईशा कोप्पिकर

‘दहनम’ के लिए 10 साल बाद एक साथ आए रामगोपाल वर्मा और ईशा कोप्पिकर

बाएं से अभिषेक दुहान, सयाजी शिंदे, रामगोपाल वर्मा, ईशा कोप्पिकर, नैना गांगुली और अभिलाष चौधरी
बाएं से अभिषेक दुहान, सयाजी शिंदे, रामगोपाल वर्मा, ईशा कोप्पिकर, नैना गांगुली और अभिलाष चौधरी

लुधियाना, 14 अप्रैल, 2022 ( दिनेश मौदगिल )
: लगभग एक दशक बाद रामगोपाल वर्मा और ईशा कोप्पिकर की जोड़ी एमएक्स ओरिजिनल सीरीज़ दहनम में लौट आई है। इस शो के हाल ही में रिलीज़ हुए ट्रेलर के बाद से यह सीरीज़ चर्चाओं में हैं और इस सीज़न की सबसे बहुप्रतीक्षित क्राइम थ्रिलर्स में से एक है। एमएक्स की इस ओरिजिनल सीरीज़ के लिए मुंबई में एक प्रेस मीट का आयोजन किया गया, जिसमें प्रोड्यूसर रामगोपाल वर्मा के साथ-साथ इस सीरीज़ की स्टारकास्ट भी शामिल थी, जिसमें ईशा कोप्पिकर, नैना गांगुली, अभिषेक दुहान, अभिलाष चौधरी और सयाजी शिंदे समेत अन्य कलाकार मौजूद थे। अपने रियल लाइफ चित्रण और दमदार कॉन्टेन्ट के लिए मशहूर राम गोपाल वर्मा रोंगटे खड़े कर देने वाली कहानियां प्रस्तुत करने के लिए जाने जाते हैं, जिन्होंने हमेशा दर्शकों को अपनी सीट से बांधे रखा है। रामगोपाल वर्मा और ईशा कोप्पिकर ने कई प्रोजेक्ट्स पर साथ में काम किया है और अब वो दहनम के साथ एक और बेस्टसेलर लेकर आ रहे हैं।

इसमें ईशा कोप्पिकर एक बार फिर पुलिस के अवतार में नजर आएंगी। उनका किरदार अंजना सिन्हा अपराधियों को ढूंढने में लगा रहता है ताकि वो अंचल में बसे एक गांव में शांति वापस ला सकें। ईशा इस सीरीज़ की सूत्रधार भी हैं। एक्ट्रेस नैना गांगुली इस सीरीज़ में पवनी का रोल निभा रही हैं, जो इससे पहले कई बंगाली और साउथ की फिल्मों में काम कर चुकी हैं, जिसमें उन्होंने अपनी प्रतिभा दिखाई है। दहनम में नैना बदला लेने निकली एक नक्सलवादी की भूमिका निभा रही हैं। इसी तरह टैलेंट के पावरहाउस एक्टर अभिषेक दुहान इस सीरीज़ में हरि का दमदार किरदार निभा रहे हैं। उनके इस ठेठ देहाती किरदार में यकीनन दर्शक उन्हें नोटिस करेंगे। जहां एक्टर अभिलाष चौधरी ने अपने लिए एक बड़ा फैन बेस तैयार कर लिया है, वहीं दहनम में वो एक कट्टर नेगेटिव किरदार निभाएंगे, जो उनकी रियल लाइफ पर्सनालिटी से बिल्कुल अलग है। जाने-माने एक्टर सयाजी शिंदे दहनम में चेन्ना रेड्डी का रोल निभाते नजर आएंगे।

अपने इस बहुचर्चित शो को लेकर प्रोड्यूसर राम गोपाल वर्मा ने कहा, "मैं एमएक्स प्लेयर के साथ ओटीटी पर अपनी पहली वेब सीरीज़ ‘दहनम’ की घोषणा करते हुए काफी खुशी महसूस कर रहा हूं। यह कहानी दो परस्पर विरोधी कथनों के बीच घूमती है। यह न सिर्फ क्राइम थ्रिलर है, बल्कि थ्रिलिंग क्राइम के बारे में भी है, जिसे जबर्दस्त रोमांच पैदा करने के लिहाज से तैयार किया गया है। इस शो के साथ हम एक कदम नहीं, बल्कि कई मील आगे बढ़ गए हैं, जहां एक्टर्स ने इसकी हिंसक कहानी के साथ पूरा न्याय किया है। हमारी टीम को अब दर्शकों की प्रतिक्रिया का इंतजार है।"

अपने इस दमदार अवतार को लेकर ईशा कोप्पिकर ने कहा, “स्क्रीन पर वर्दी पहनना गर्व की बात है। इसमें जिम्मेदारी और विश्वास की भावना होती है। वर्दी में अधिकारी हर दिन कड़ी मेहनत करते हैं और बड़ी चुनौतियों का सामना करते हैं ताकि हम सभी सुरक्षित और आराम से रह सकें। मैं उनकी कड़ी मेहनत की सराहना करती हूं। मैं आभारी हूं कि मुझे पर्दे पर ये भूमिका निभाने का मौका मिला है। मैं ‘दहनम’ में अंजना सिन्हा की भूमिका निभाने के लिए उत्साहित हूं, जो अपराधियों को ढूंढ निकालने के लिए कड़ी मेहनत करती है और एक अराजक गांव में शांति लाती है।"
और नया पुराने