होम; >> गूगल टीवी >> पंजाब >> ब्राविया 2 >> मनोरंजन >> लुधियाना >> व्यापार >> सोनी इंडिया >> सोनी इंडिया ने ब्राविया 2 सीरीज को किया लॉन्च, गूगल टीवी और बेहतर गेमिंग क्षमताओं का लीजिए आनंद

सोनी इंडिया ने ब्राविया 2 सीरीज को किया लॉन्च, गूगल टीवी और बेहतर गेमिंग क्षमताओं का लीजिए आनंद

सोनी इंडिया ने ब्राविया 2 सीरीज को किया लॉन्च, गूगल टीवी और बेहतर गेमिंग क्षमताओं का लीजिए आनंद

लुधियाना, 22 मई 2024 (न्यूज़ टीम)
: सोनी इंडिया ने अपना नवीनतम इनोवेशन, ब्राविया 2 सीरीज पेश किया है, जिसमें 4के अल्ट्रा एचडी एलईडी डिस्प्ले तकनीक है और जिसका उद्देश्य अपग्रेड की चाह रखने वालों के लिए मनोरंजन के अनुभव को और भी बेहतर बनाना है। ब्राविया 2 सीरीज को गूगल टीवी के साथ इंटीग्रेट किया जा सकता है और इस तरह यूजर आसानी से अपनी प्राथमिकताओं के अनुसार ऐप्स, स्ट्रीमिंग सेवाओं और लाइव टीवी चैनलों की एक विस्तृत रेंज तक पहुंच सकते हैं। यूजर अगर किसी रोमांचक गेमिंग सेशन का आनंद लेना चाहें, या अपनी पसंदीदा फिल्मों और टीवी शो का मजा उठाना चाहें- ब्राविया 2 सीरीज में उन्हें मिलता है टीवी देखने का एक बेहतरीन अनुभव। इस लिहाज से ब्राविया 2 सीरीज उन लोगों के लिए जरूरी हो जाती है जो अपने घरेलू मनोरंजन सेटअप को और बेहतर बनाना चाहते हैं। ब्राविया 2 सीरीज़ में दो अलग-अलग वेरिएंट प्रस्तुत किए गए हैं- एस25 वेरिएंट, जो गेमिंग में दिलचस्पी रखने वालों के लिए उपयुक्त है, और इसका काउंटरपार्ट एस20, जो दूसरी तमाम खूबियों पर फोकस करता है।

सोनी की नई ब्राविया 2 सीरीज 108 सेमी (43), 126 सेमी (50), 139 सेमी (55), 164 सेमी (65) स्क्रीन साइज में उपलब्ध है। इसमें X1 पिक्चर प्रोसेसर शामिल है। शक्तिशाली X1 प्रोसेसर शोर को कम करने और दूसरे डिटेल्स को बढ़ावा देने के लिए एडवांस्ड एल्गोरिदम का उपयोग करता है। और भी स्पष्ट 4के सिग्नल के साथ, आप जो कुछ भी देखते हैं वह 4के रिज़ॉल्यूशन के करीब है और इस तरह लाइव कलर तकनीक द्वारा संचालित जीवंत रंगों से सराबोर तस्वीर आपको नजर आती है। नए ब्राविया 2, 4के टेलीविज़न आपको ऐसी शानदार 4के तस्वीरें दिखाते हैं, जो वास्तविक दुनिया के बेहद करीब हैं। 2के और यहां तक कि फुल एचडी में फिल्माई गई छवियों को एक अद्वितीय 4के डेटाबेस का उपयोग करके 4के एक्स रियलिटी प्रो द्वारा 4के रिज़ॉल्यूशन के करीब बढ़ाया जाता है। आप Motionflow™ XR के साथ तेज़ गति वाले दृश्यों में भी सहज और स्पष्ट विवरण का आनंद ले सकते हैं। यह इनोवेटिव तकनीक ओरिजिनल फ्रेम्स के बीच अतिरिक्त फ्रेम बनाती और शामिल करती है। यह क्रमिक फ्रेमों पर प्रमुख विजुअल फैक्टर्स की तुलना करता है, फिर अनुक्रमों में छूटी हुई क्रिया के विभाजित सेकंड की गणना करता है। कुछ मॉडलों में ब्लैक भी शामिल है।

ब्राविया 2 सीरीज़ ओपन बैफ़ल डाउन फायरिंग ट्विन स्पीकर के साथ आती है जो डॉल्बी ऑडियो के साथ 20-वाट का पावरफुल साउंड प्रदान करते हैं। ओपन बैफ़ल स्पीकर प्रभावशाली लो-एंड साउंड प्रदान करते हैं जो फिल्मों, खेल और संगीत के लिए आदर्श है। इस तरह दर्शक अब ऐसे साउंड का अनुभव कर सकते हैं, अधिक बेहतर और साफ है और जिस साउंड में गहराई तक डूबने का मन कर जाए। क्लियर फेज़ स्पीकर के फ्रीक्वेंसी रेस्पॉन्स का सटीक विश्लेषण करता है और इमर्सिव साउंड के लिए क्रिस्टल क्लियर क्वालिटी पेश करता है, यहां तक कि सभी फ्रीक्वेंसी के रिप्रोडक्शन के दौरान भी श्रोताओं को मिलती है शानदार साउंड क्वालिटी।

नई ब्राविया 2 सीरीज़ के साथ, 10,000 से अधिक ऐप्स डाउनलोड किए जा सकते हैं, 700,000 से ज्यादा फिल्में और टीवी एपिसोड देखे जा सकते हैं और साथ ही लाइव टीवी का आनंद भी लीजिए, अर्थात सब कुछ एक ही स्थान पर। गूगल टीवी विभिन्न ऐप्स और सब्सक्रिप्शन से सभी की पसंदीदा सामग्री लाता है और उन्हें व्यवस्थित करता है। खोजना आसान है- बस गूगल से पूछें। किसी भी ऐप पर कुछ तलाशना हो, तो कहंे- ‘हे गूगल, फाइंड एक्शन मूवीज!’ दर्शक अपनी पर्सनल चॉइस के मुताबिक कंटेंट की तलाश कर सकते हैं और फोन से वॉचलिस्ट जोड़कर बुकमार्क शो और फिल्में देख सकते हैं। यूजर गूगल सर्च के साथ अपने फ़ोन या लैपटॉप से अपनी वॉचलिस्ट को भी जोड़ सकते हैं और सब कुछ एक ही स्थान पर पा सकते हैं। ब्राविया 2 एपल होम किट और एयरप्ले को सपोर्ट करता है जो सहज कंटेंट स्ट्रीमिंग के लिए आईपैड और आईफोन जैसे एपल डिवाइसेज को टीवी के साथ इंटीग्रेट करता है।

ALLM in HDMI 2.1 के साथ, ब्राविया 2 कंसोल कनेक्ट होने और चालू होने पर पहचान लेता है और स्वचालित रूप से कम विलंबता मोड पर स्विच हो जाता है। इस तहर आप गेमिंग का और बेहतर आनंद ले सकते हैं। ऑटो एचडीआर टोन मैपिंग के साथ आपके पीएस5 कंसोल के शुरुआती सेटअप के दौरान एचडीआर सेटिंग्स तुरंत ऑप्टिमाइज हो जाएंगी। आपका पीएस5 स्वचालित रूप से अलग-अलग ब्राविया टीवी मॉडल को पहचानता है और इसके अनुसार आपके टीवी के लिए बेहतरीन एचडीआर सेटिंग का चयन करता है। इसलिए हाई कंट्रास्ट वाले दृश्यों में भी, आप स्क्रीन के सबसे चमकीले और सबसे गहरे हिस्सों में महत्वपूर्ण विवरण और रंग देख सकते हैं। इनपुट गैप को कम करने और एक्शन को अधिक रेस्पॉन्सिव बनाने के लिए टीवी स्वचालित रूप से गेम मोड में स्विच हो जाएगा। पीएस5 कंसोल पर फिल्में देखते समय, यह अधिक भावपूर्ण दृश्यों के लिए पिक्चर प्रोसेसिंग पर फोकस करते हुए स्टैंडर्ड मोड पर वापस स्विच हो जाता है।

नई और बेहतर एक्स-प्रोटेक्शन प्रो तकनीक के साथ निर्मित नई ब्राविया 2 सीरीज लंबे समय तक चलने के लिए बनाई गई है। उन्हें न केवल धूल और नमी से बचाने के लिए डिजाइन किया गया है, बल्कि वे सोनी के बिजली संबंधी परीक्षणों के उच्चतम मानकों को भी पास करते हैं, जिसका अर्थ है कि आपका टीवी बिजली के उतार-चढ़ाव से पूरी तरह सुरक्षित है। इसका फायदा यह है कि आप लंबे समय तक चलने वाले टीवी के मनोरंजन का भरपूर आनंद ले सकते हैं। ये मॉडल भारत में सभी सोनी सेंटर्स, प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक स्टोर और ई-कॉमर्स पोर्टल पर उपलब्ध होंगे।
 

Price and Availability:

Model

Best Buy (in INR)

Availability Date

KD-65S25

95,990/-

24thMay 2024 onwards

KD-55S25

74,990/-

24thMay 2024 onwards

KD-50S20

To be announced

To be announced

KD-43S20

To be announced

To be announced

और नया पुराने