होम; >> टेलीकॉम >> पंजाब >> लुधियाना >> वी >> वी गारंटी >> व्यापार >> वी ने स्मार्टफोन प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च किया ‘वी गारंटी’ प्रोग्राम बिना किसी रूकावट के 130 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ स्मार्टफोन यूज़र्स को सशक्त बनाने के लिए तैयार

वी ने स्मार्टफोन प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च किया ‘वी गारंटी’ प्रोग्राम बिना किसी रूकावट के 130 जीबी हाई-स्पीड डेटा के साथ स्मार्टफोन यूज़र्स को सशक्त बनाने के लिए तैयार

वी ने स्मार्टफोन प्रीपेड उपभोक्ताओं के लिए लॉन्च किया ‘वी गारंटी’ प्रोग्राम

लुधियाना, 28 मई 2024 (न्यूज़ टीम)
: जाने-माने दूरसंचार सेवा प्रदाता वी ने अपने प्रीपेड यूज़र्स के लिए लिमिटेड पीरियड ऑफर ‘वी गारंटी प्रोग्राम’ का लॉन्च किया है। यह नई पहल सभी 5 जी एवं नए 4 जी स्मार्टफोन उपभोक्ताओं को बिना किसी रूकावट के हाई स्पीड डेटा उपलब्ध कराएगी।

वी के गांरटी प्रोग्राम के तहत, वी के यूज़र एक साल के लिए 130 जीबी गारंटीड एक्स्ट्रा डेटा ओवर का लाभ उठा सकेंगे, यानि लगातार 13 सायकल्स के लिए हर 28वें दिन 10 जीबी डेटा उनके अकाउन्ट में ऑटोमेटिकली क्रेडिट हो जाएगा। इस एक्स्ट्रा डेटा ऑफर का लाभ उठाने के लिए वी के यूज़र्स को रु 239 या अधिक का डेली डेटा अनलिमिटेड प्लान लेना होगा। यूज़र मौजूदा डेटा कोटा खत्म होने के बाद ही इस एक्स्ट्रा डेटा का उपयोग कर सकेंगे। यह ऑफर वी के उन उपभोक्ताओं के लिए वैद्य है जिनके पास 5 जी स्मार्टफोन है या जिन्होंने हाल में नए 4 जी स्मार्टफोन पर अपग्रेड किया है।

अवनीश खोसला, चीफ़ मार्केटिंग ऑफिसर, वोडाफ़ोन आइडिया लिमिटेड ने कहा, ‘‘आज की डिजिटल दुनिया में उपभोक्ताओं को हमेशा कनेक्टेड, उत्पादक बने रहने और मनोरंजन के लिए अतिरिक्त डेटा की ज़रूरत होती है। ‘वी गारंटी’ प्रोग्राम को उनकी इसी ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन किया गया है, ताकि वे बिना किसी रूकावट के हाई स्पीड डेटा का लाभ उठा सकें। यह पहल सही मायने में अनलिमिटेड डेटा उपलब्ध कराने की हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाती है और सुनिश्चित करती है कि हमारे उपभोक्ता डेटा की चिंता किए बिना इंटरनेट का ज़्यादा से ज़्यादा लाभ उठा सकें।’’

भारत के ज़्यादातर स्मार्टफोन यूज़र पर्याप्त मात्रा में डेटा न मिलने के कारण अपनी 4 जी/ 5 जी मोबाइल डिवाइसेज़ की पूर्ण क्षमता का लाभ नहीं उठा सकते। इस ऑफर के साथ वे डेटा कोटा खत्म हो जाने पर भी अपने पसंदीदा कंटेंट का लुत्फ़ उठा सकेंगे। वी गारंटी कोटा के साथ वे बिना किसी अतिरिक्त लागत के डेटा का लाभ उठा सकेंगे।

उपभोक्ताओं की बढ़ती ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए लिमिटेड पीरियड ऑफर वी गारंटी को डिज़ाइन किया गया है, ताकि वे अपनी डिवाइसेज़ की पूर्ण क्षमता का लाभ उठाकर बेहतर उत्पादकता और कनेक्टिविटी से लाभान्वित हो सकें। यह उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को पूरा करने और उन्हें डेटा का भरोसेमंद अनुभव प्रदान करने की वी की प्रतिबद्धता को दर्शाता है।

वी गारंटी ऑफर वर्तमान में कर्नाटक, आन्ध्र प्रदेश, मध्य प्रदेश, असम और उत्तर पूर्व एवं उड़ीसा के अलावा देश भर में सभी 5 जी एवं नए 4 जी उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध है। गारंटीड डेटा का लाभ उठाने के लिए वैद्य उपभोक्त 121199 या *199*199# पर फोन कर सकते हैं।
और नया पुराने